राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा – पीएम मोदी ने भारत को दुनिया का सबसे ताकतवर देश बनाने का लिया संकल्प

Kailash Vijayvargiya

Indore News : इंदौर की विधानसभा एक के विधायक और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को दुनिया का सबसे ताकतवर देश बनाने का संकल्प लिया था, उसी क्रम में यह यात्रा निकाली जा रही है।

संसद भवन और विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर की चर्चा

वही संसद भवन में हुए घटनाक्रम को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि विपक्ष ने एक छोटे मुद्दे को बहुत बड़ा बना दिया, क्योंकि कांग्रेस के सांसद के घर से 400 करोड रुपए की बेनामी संपत्ति मिली है, उसका जवाब तो किसी ने दिया नहीं और वह केस दब जाए इसको लेकर संसद के मुद्दे को जबरदस्ती इतना बड़ा बनाया है, वही कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्रिमंडल के गठन को लेकर 17 दिसंबर को तय होने की बात कही।

बता दें कि विधानसभा चुनाव में पार्टी ने राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय और सात सांसदों को मैदान में उतारा था इसमें से नरेंद्र सिंह तोमर को नई सरकार में बतौर विधानसभा स्पीकर जगह मिली है। अन्य सभी वेटिंग लिस्ट में है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News