इंदौर में चोरों का आतंक बरकरार, 14 साल के बच्चे से सरेआम मोबाइल छीनकर भागे चोर

इंदौर में चोरी के मामलों में कमी आती हुई नजर नहीं आ रही आए दिन ऐसी घटनाओं के चलते आम लोगों में दहशत पैदा हो रही है। घरों में चोरी करने के साथ साथ अब सरेआम चोर सड़क पर चोरी करने लगे है।

Rishabh Namdev
Published on -

Terror of thieves continues in Indore: ताजा मामले में शहर में एक राहगीर से चोरों ने मोबाइल छीनकर घटना को अंजाम दिया है। जिससे लोगों के बीच चिंता बढ़ रही है। दरअसल शहर के विभिन्न इलाकों में रोज़ाना किसी न किसी व्यक्ति का मोबाइल चोरी होने की घटनाएं घटित हो रही हैं।

बच्चे के साथ हुई घटना:

दरअसल ताजा मामला इंदौर के परदेशीपुरा इलाके का बताया जा रहा है जहाँ शुक्रवार को एक 14 साल के बच्चे साथ एक ऐसा ही घटना हुई, बच्चे से चोर मोबाइल छीनकर भाग गए। जो सड़क पर फ़ोन से किसी से बातचीत कर रहा था। जानकारी के अनुसार उसी समय एक बाइक सवार बदमाश ने बच्चे के पीछे से आकर उसके कान में लगे मोबाइल को छीनकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता दीपक जायसवाल ने पुलिस को बताया मामला:

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता दीपक जायसवाल ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा नैतिक जायसवाल, जिसकी आयु 14 वर्ष है, अपने मोबाइल पर बातचीत करते हुए जा रहा था। घटना राजकुमार सब्जी मंडी के पास हुई थी। अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बच्चे के हाथ से मोबाइल छीन लिया। वहिं पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News