युवक ने युवती दोस्त के घर में लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कार दी है।

Amit Sengar
Published on -
indore news

Indore News : इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में युवक और युवती के बीच विवाद के चलते युवक ने युवती के घर मे घुस कर आग लगा दी जिसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वहीं कनाड़िया पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

कोई किसी से इतना नाराज भी हो सकता है कि घर का ताला तोड़कर उसमें अंदर आग लगा दे, हाँ हम बात कर रहे इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र की जहाँ रहने वाली युवती द्वारा कुछ समय पहले भी युवक तरुण और युवती में विवाद हो गया था जिसकी रिपोर्ट युवती द्वारा कनाड़िया पुलिस को की थी वहीं तरुण द्वारा रविवार रात फिर से युवती के घर पंहुचा और दरवाजे पर लगा टाला तोड़ा उसके बाद घर मे आग लगा दी वहीं पूरी घटना बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कार दी है।

डीसीपी अभिषेक आनन्द के अनुसार, युवक की पहचान हो गई है जल्द ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News