जबलपुर में बोले अमित शाह, मध्य प्रदेश में पुनः भाजपा के विकास का कमल खिलने जा रहा

Amit Sengar
Published on -
amit shah

MP Election 2023 : जबलपुर पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी राकेश सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तीन राज्यों की जनता की जीवनदायनी नर्मदा जी को प्रणाम कर मैं अपनी बात की शुरुआत करता हूं। यह 2023 का जो चुनाव है, उसको लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने चिन्हित कर कर सांसद राकेश सिंह को आपके सामने भेजा है। राकेश सिंह को भेजने का कारण है, यह है कि आपके एक वोट देने से दो काम होंगे। अगर आप 17 तारीख को भारतीय जनता पार्टी को वोट देते हो तो दो काम होंगे। राकेश सिंह के जीतने के साथ ही मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी, यह हो गया एक काम मगर देश में आप भाजपा सरकार बनते ही 2024 में फिर से मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे।

प्रदेश में पुनः खिलेगा कमल

जबलपुर पश्चिम की जनसभा में यह विशाल जनसमर्थन दर्शाता है कि मध्य प्रदेश में पुनः भाजपा के विकास का कमल खिलने जा रहा है। आगे कहा कि इस बार मध्य प्रदेश में एक साथ तीन दीपावली होने वाली है। तीन बार फटाके जलाना है। पहले दीपावली तो आपने मना ली, दूसरी दीपावली तीन दिसंबर को भाजपा सरकार बने तब माननी है। और तीसरी दीपावली 22 जनवरी को जब अयोध्या में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा होगा।

मध्य प्रदेश में सरकार बनने के बाद करवाएगी रामलला के दर्शन

अमित शाह ने कहा कि अगर मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो हमारी सरकार प्रदेश के सभी लोगों को बारी-बारी से अयोध्या में रामलला के दर्शन करवाएगी। केंद्रीय मंत्री अमित शाह की जनसभा में राज्यसभा सांसद सुमित्रा बाल्मिक, पश्चिम विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी सांसद राकेश सिंह सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे। जनसभा को संबोधित करने के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह उत्तर मध्य और पूर्व विधानसभा में रोड शो में भी शामिल हुए।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News