जबलपुर में कांग्रेस की जन अधिकार यात्रा, महंगाई डायन भी हुई शामिल, कार्यक्रम छोड़ लोगों ने ली सेल्फी

झांकी में महंगाई बनी डायन ने कहा कि मैं किसी को नही छोडूंगी,पहले लोग कोरोना में मरे थे अब महंगाई में मरेंगे, अभी शमशान घाट की यात्रा बाकी है।

Jabalpur

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) में आज कांग्रेस (Congress) की जन अधिकार यात्रा थी। जिसमें की कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद थे। वहीं इस कांग्रेस रैली के बीच एक ऐसी झांकी थी जो कि भाजपा को मुँह चिड़ा रही थी, कांग्रेस ने महंगाई डायन एक युवक को बना रखा था जिसने की भारतीय जनता पार्टी का स्कार्फ़ डाल रखा था।

यह भी पढ़ें…Khandwa : फीस नहीं भरने पर 100 से अधिक बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला, अभिभावकों ने किया हंगामा

काले लिबाज़ और वेशभूषा में कांग्रेस की रैली में भाजपा की महंगाई भी नजर आई। उन्होंने कहा कि यह महंगाई भाजपा का ही रूप है, झांकी में महंगाई बनी डायन ने कहा कि, मैं किसी को नही छोडूंगी, पहले लोग कोरोना में मरे थे अब महंगाई में मरेंगे, अभी शमशान घाट की यात्रा बाकी है। सिर पर सोने की बाली, नाक में नथ और गले मे भाजपा का दुपट्टा ओढी मंहगाई डायन ने कहा कि, आम जनता परेशान होगी और महंगाई बढ़ेगी, ये सोने के जेवरात मैने जनता से लूटे हुए पैसे से खरीदे हैं ।

कांग्रेस की जन अधिकार यात्रा में काली वेशभूषा में महंगाई की झांकी लोगो को अपनी ओर खींच रही थी। गले में भाजपा का दुपट्टा और चेहरे पर अजीब सी हँसी देखकर लोग इस वेशभूषा पर आकर्षित हो रहे थे। कई लोग तो ऐसे थे कि विधायक जी का कार्यक्रम छोड़ महंगाई के साथ सेल्फी खिंचवाने में लगे हुए थे।

यह भी पढ़ें… सीएम शिवराज ने सोनांचल चितरंगी में 1663.13 करोड़ के नल-जल योजना का किया शिलान्यास