मध्‍य प्रदेश में फिर डराने लगा कोरोना, जबलपुर में पॉजिटिव मरीज मिलने से मची खलबली

Amit Sengar
Published on -
corona

MP Corona News : कोरोना के नए वेरिएंट ने केरल में जहां कोहराम मचाया है वहीं मध्य प्रदेश में भी इसकी एंट्री हो गई है। इंदौर के बाद जबलपुर में एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है जिसकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री स्वास्थ्य महकमे ने ट्रेस की है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि जबलपुर के नर्मदा रोड पर रहने वाली 69 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपनी बेटी के साथ कुछ दिनों पहले नार्वे घूम कर शहर लौटी थी। इसी दौरान वह बीमार पड़ी तो उसने मेडिकल में सैंपल दिया। महिला का पहला सैंपल पॉजीटिव निकला है। जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ संजय मिश्रा के मुताबिक महिला की कोरोना जांच रिपोर्ट में सिटी वैल्यू कम आई है इस वजह से फिर से जांच के लिए सैंपल भेजा जा रहा है।

फिलहाल महिला मरीज पूर्ण रूप से स्वस्थ है और घर पर ही आइसोलेट कर दी गई है। लेकिन एहतियातन अब हर व्यक्ति जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री है उसे ट्रेस करने के लिए स्वास्थ्य महकमा अलर्ट है और यह आवाहन लोगों से किया जा रहा है कि अगर कोरोना जैसे लक्षण उनमे पाए जाते हैं तो वह नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र जाकर अपनी जांच जरूर कराएं।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News