जबलपुर में राहुल गांधी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, भाजपा सरकार पर साधा जमकर निशाना

rahul gandhi

MP Election 2023/ Rahul Gandhi Road Show : कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज जबलपुर पहुंचे। पश्चिम विधानसभा से राहुल गांधी ने रोड शो किया जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। राहुल गांधी के साथ प्रचार गाड़ी में राज्यसभा सांसद विवेक तनखा, पूर्व वित्त मंत्री तरूण भनोत, उत्तर मध्य विधानसभा से प्रत्याशी विनय सक्सेना, मध्य प्रदेश सह प्रभारी संजय कपूर और महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू भी मौजूद रहे। राहुल गांधी का जैसे ही रोड शो शुरू हुआ तो सड़कों पर लोगों का उन्हें देखने हुजूम उमड़ पड़ा। लोग अपने छत से राहुल गांधी को देख रहे थे जिसका राहुल गांधी बाकायदा अभिवादन भी स्वीकार कर रहे थे। पश्चिम विधानसभा के पंडा जी की मडिया से राहुल गांधी का रोड शो शुरू हुआ जो कि उत्तर मध्य विधानसभा के लेबर चौक में जाकर समाप्त हुआ। रोड शो समाप्त करने के बाद राहुल गांधी सीधे पूर्व विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी लखन घनघोरिया के लिए आम सभा की।

प्रदेश और केंद्र सरकार पर साधा जमकर निशाना

राहुल गांधी ने अपनी सभा के दौरान प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बोलते हैं कि मध्य प्रदेश ओबीसी की सरकार है लेकिन मध्य प्रदेश के 53 अधिकारियों में से सिर्फ एक या दो अधिकारी ऐसे हैं जो कि ओबीसी हैं। पूर्व विधानसभा में सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मध्यप्रदेश बलात्कार का कैपिटल है। उज्जैन में 11 साल की बच्ची के साथ रेप होता है।

jabalpur

राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पर भी निशाने साधते हुए कहा कि, आपने तोमर के बेटे का वीडियो देखा है। और मैंने भी देखा है। वहां कभी 15 करोड़, कभी 100 करोड़ तो कभी 25 करोड़ की बात हो रही है। मोदी ने इस विषय में कुछ भी नहीं बोला और ना ही सीबीआई ईडी या आईटी की टीम भेजकर जांच करवाई। आपने और हमने एक वीडियो और भी देखा है, जिसमें की एक आदिवासी युवक पर बीजेपी का नेता पेशाब कर रहा है। नरेंद्र मोदी ने इस पर भी किसी भी तरह की बात नहीं कही। नरेंद्र मोदी कहते हैं हिंदुस्तान में जाति नहीं है। दलितों पर सबसे ज्यादा अत्याचार जबकि इसी प्रदेश में है। पूर्व विधानसभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी आज रात्रि जबलपुर में ही विश्राम करेंगे और फिर शुक्रवार की सुबह सतना के लिए रवाना होंगे।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News