जबलपुर में ससुर ने दामाद पर चाकू से किया हमला, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Jabalpur News : जबलपुर से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक ससुर ने अपने दामाद पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। आनन-फानन में परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से घायल अमित सिंह को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया है। फिलहाल, उसकी हालात गंभीर बनाई जा रही है। वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची संजीवनी नगर थाना पुलिस ने आरोपी ससुर कल्याण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानें पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला संजीवनी नगर थाना अंतर्गत सरल कॉलोनी का है। जब देर रात अमित सिंह पर उनके ससुर ने इस वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि 70 वर्षीय कल्याण सिंह रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी है, जो अपनी दो बेटियों और दामाद के साथ रहते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, अमित उर्फ सचिन सिंह काम से लौटकर घर का दरवाजा खटखटाया। जिससे नाराज ससुर बाहर निकलकर अमित के साथ वाद-विवाद करने लगे। इस दौरान दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई। वहीं, आवेश में आकर कल्याण सिंह घर के अंदर आए और चाकू लाकर दामाद पर हमला कर दिया।

हालत नाजुक

इस घटनाक्रम में अमित सिंह के गले, पेट और हाथ पर गंभीर चोट आई है। बता दें कि स्थिति को देखते हुए डॉक्टर की टीम ने फौरन उनका ऑपरेशन किया। फिलहाल, उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। दरअसल, कल्याण सिंह ने अपने दोनों ही दामाद को साफ कह रखा था कि रात 10 बजे के बाद गेट नहीं खुलेगा लेकिन अमित को आते-आते लगभग 11:30 बज गए थे। वहीं, घायल के परिवार वालों का कहना है कि कल्याण सिंह पूरे घर में अपना दबदबा जमाते रहते हैं और आए-दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद करते रहते हैं।

संदीप कुमार, जबलपुर


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News