खबर का असर : जबलपुर नगर निगम आया बैकफुट पर, अब पीड़ित परिवार को देगा नया ठेला

jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर में एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ की खबर का बड़ा असर हुआ है। कोतवाली के पास रहने वाले राजू साहू का ठेला अतिक्रमण के नाम पर तोड़ दिया गया था। सोशल मीडिया में यह वीडियो जमकर वायरल भी हुई। सामाजिक मुद्दे को एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया। इसके बाद आखिरकार जबलपुर नगर निगम बैकफुट में आया और अब पीड़ित परिवार को नया ठेला देने की बात कही है।

क्या है पूरा मामला

जबलपुर के अतिक्रमण दल प्रभारी सागर बोरकर का कहना है कि निश्चित रूप से जो घटना हुई है उसमें हमारे विभाग की गलती है इसलिए अब हम पीड़ित परिवार को जल्द ही एक नया ठेला लेकर दे रहे हैं। सागर बोरकर ने कहा कि जिस दौरान यह घटना हुई थी वहां पर सैकड़ो लोग मौजूद थे, इस भीड़ में किसी व्यक्ति ने कहा कि तोड़ दो ठेला यह सुनते ही हमारी जेसीबी चालक सुंदर राव ने ठेले को तोड़ दिया।

यह पूरा मामला कहीं ना कहीं मिसकम्युनिकेशन गैप के कारण हुआ था, और इसकी हमने गलती भी मान ली है। आगामी 2 दिन के भीतर ही पीड़ित परिवार को एक नया ठेला बनाकर नगर निगम की टीम दे रही है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News