Jabalpur News : कुलसचिव को दी जान से मारने की धमकी, विश्वविद्यालय प्रबंधन ने 3 छात्रों को किया निष्कासित

Amit Sengar
Published on -

Jabalpur News : रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में सोमवार को कुलसचिव डॉक्टर दीपेश मिश्रा के केबिन में घुसकर उनके साथ अभद्रता करना और गाली गलौज करने को लेकर कुलसचिव ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी इस पर पुलिस ने आज एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 छात्रों की पुलिस तलाश कर रही है। इसके अलावा विश्वविद्यालय प्रबंधन ने तीनों ही छात्रों को यूनिवर्सिटी और हॉस्टल से भी निष्कासित कर दिया है।

यह है मामला

दरअसल, सोमवार की शाम को जब कुलसचिव डॉक्टर दीपेश मिश्रा अपने केबिन में बैठकर परीक्षा संबंधित गोपनीय काम कर रहे थे उसी दौरान देवेंद्र छात्रावास में रहने वाले 3 छात्र सोमदत्त यादव, सुरेंद्र कुशवाहा और अभिनव तिवारी उनके पास पहुंचे और जान से मारने की धमकी दे डाली। कुलसचिव ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस में दर्ज करवाई थी जिस पर की पुलिस ने कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया है।

कुलसचिव ने बताया कि उन्होंने देवेंद्र छात्रावास में रहने वाले कुछ छात्रों की जानकारी सिविल लाइन थाने से मांगी थी उसी को लेकर तीनों छात्र नाराज हुए थे और उनके केबिन में घुसकर जान से मारने की धमकी भी दी थी।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News