Jabalpur News : दवा बाजार में लगी भीषण आग, लाखों की दवाइयां जलकर हुई खाक

Jabalpur News : जबलपुर के शास्त्री ब्रिज स्थित दवा बाजार में आज दोपहर भीषण आग लग गई। आग लगने से अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड के अमले को सूचना दी गई। मौके पर करीब 8 से 10 गाड़िया पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग तो बुझ गई पर धुंआ लगातार फैल रहा था।

यह है पूरी घटना

बताया जा रहा है कि एसी की शार्ट सर्किट से दवा बाजार में आग गई थी। दवा कॉम्प्लेक्स की पहली मंजिल को आग ने को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया था। आग लगने की सूचना पर पहुंचे 10 दमकल वाहनों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर बमुश्किल काबू पाया, चारों तरफ से आग लगी होने के कारण दमकल कर्मियों को बिल्डिंग के कांच तोड़कर अंदर जाना पड़ा।

Jabalpur News : दवा बाजार में लगी भीषण आग, लाखों की दवाइयां जलकर हुई खाक

आग लगने की सूचना लगते ही महापौर जगत बहादुर और विधायक विनय सक्सेना भी मौके पर पहुंच गए, आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है, कॉम्प्लेक्स में पचास से अधिक दुकानें है लेकिन पहली मंजिल में स्थित करीब 7 से 8 दुकानों और गोदामों में आगजनी से कई लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News