Jabalpur News : चार बदमाशों ने भाजपा नेता पर चाकू से किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

arrest

Jabalpur News : जबलपुर के आधारताल क्षेत्र में चार बदमाशों ने भाजपा नेता पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल अनुसूचित जाति मोर्चा के सुभाषचन्द्र बोस मंडल के पूर्व मंत्री हैं। आरोपितों ने रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया। गंभीर अवस्था में पूर्व मंत्री को मेडीकल अस्पताल ले जाया गया, जहां भर्ती कर लिया है। मामले में अधारताल पुलिस ने हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोनाली दुबे ने बताया कि अधारताल निवासी अमित कोरी भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सुभाषचन्द्र बोस मंडल के पूर्व मंत्री हैं। उन की हनुमानताल निवासी बंटी सोनकर से रंजिश है। रात अमित अधारताल तिराहे के पास से गुजर रहे थे। तभी वहां बंटी साथी दुर्गेश बर्मन, करण चक्रवर्ती और अभिषेक चौधरी के साथ वहां पहुंचा। चारों ने अमित से अभद्रता कर दी। अमित ने विरोध किया, तो आरोपितों ने उससे मारपीट कर चाकू से वार कर दिया। खून से लथपथ अमित सड़क पर गिर गए।

भाजपा नेता की हालत नाजुक

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल अमित को मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां भर्ती कर लिया गया। मंगलवार को भी अमित की हालत नाजुक बनी रही। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित बंटी सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News