Jabalpur News : भाजपा नेता के खाते से गायब हुए लाखों रुपए, मामला दर्ज

rupees

Jabalpur News : थोड़ी सी लापरवाही करते ही आपके खाते से लाखों रुपए उड़ सकते हैं। यही वजह है कि साइबर सेल और पुलिस लोगों को अलर्ट करती रहती है कि कभी भी किसी ऑनलाइन लिंक को क्लिक ना करें। कुछ इस तरह की गलती की है भाजपा नेता और पूर्व जनपद अध्यक्ष राजीव पटेल ने जिन्होंने कि एक अनजान लिंक पर क्लिक की और उसके क्लिक करते ही भाजपा नेता के खाते से करीब 270000 रुपए चले गए।

यह है मामला

बता दें कि मामला अप्रैल माह का बताया जा रहा है। भाजपा नेता की शिकायत पर स्टेट साइबर सेल ने जब जांच की तो पाया कि। पश्चिम बंगाल में रहने वाले एक युवक ने उनके साथ ऑनलाइन ठगी की है। भाजपा नेता राजीव पटेल के मुताबिक अप्रैल माह में जब वह अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे उसी दौरान उन्होंने भूलवश एक लिंक को देखा और उसमें क्लिक कर दिया। लिंक को क्लिक करते ही बीते 3 दिनों के अंदर ही उनके खाते से 270000 रुपए चले गए। लगातार खाते से पैसे कटने के बाद भाजपा नेता ने संबंधित बैंक में इसकी शिकायत करते हुए खाते को बंद करवाया, इसके अलावा स्टेट साइबर सेल को भी शिकायत की।

Jabalpur News : भाजपा नेता के खाते से गायब हुए लाखों रुपए, मामला दर्ज

साइबर सेल की टीम में जांच करते हुए आखिरकार आरोपी तक पहुंचने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम आदित्य सिंह है जो कि पश्चिम बंगाल के चंदन नगर का रहने वाला है। आरोपी को पकड़ने के लिए जल्दी स्टेट साइबर सेल की टीम पश्चिम बंगाल के लिए रवाना होगी। जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता राजू पटेल के खाते से ऑनलाइन ठगी करते हुए करीब 6 बार में 270000 रुपए निकाले गए हैं।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News