Jabalpur News : बागेश्वर धाम के दरबार में डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Jabalpur News : जबलपुर के पनागर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की श्रीमद् भागवत कथा चल रही है साथ ही धीरेंद्र शास्त्री का दरबार भी लगा है। जहां भागवत पंडाल में एक डेढ़ साल की बच्ची की मौत की खबर सामने आ रही है। तो वहीं अब घटना की जानकारी मिलने के बाद पनागर थाने की पुलिस जांच में जुट गई हैै।

यह है पूरी घटना

बताया जा रहा है कि बच्ची कटनी जिले के ढीमरखेड़ा की रहने वाली थी जो कि सोमवार की दोपहर को अपने माता-पिता के साथ बागेश्वरधाम आई हुई थी। बच्ची के पिता मनोहर पटेल ने बताया कि उसकी 15 माह की बच्ची हिमांशी पटेल की काफी दिनों से तबियत खराब थी। कुछ दिन पहले मनोहर पटेल बागेश्वर धाम में जाकर अर्जी भी लगाई थी। इस बीच मनोहर पटेल को पता चला कि जबलपुर के पनागर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की श्रीमद् भागवत कथा हो रही है। जिसमें मनोहर पटेल अपनी पत्नी और बच्ची के साथ पहुंचे थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”