Jabalpur News : पुलिस ने पकड़ी लग्जरी कार में शराब की खेप, दो आरोपी गिरफ्तार

arrest

Jabalpur News : जबलपुर जिले के अधारताल थाना अंतर्गत महाराजपुर में पुलिस ने शिफ्ट कार से करीब 90 हजार रुपये की शराब जब्त की है। आरोपी शराब को कटनी से तस्करी कर जबलपुर में माल की सप्लाई देने आ रहे थे। जो पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। जिनका पीछा करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर, सख्त पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपियों की पूरी की पूरी गैंग है, जो लंबे समय से इस गोरखधंधे में जुटी है। लिहाजा पुलिस अब गैंग के गुर्गों की तलाश में जुट गयी है।

यह है पूरा मामला

जानकारी अनुसार पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कटनी से शराब की बड़ी मात्रा में तस्करी कर जबलपुर लाई जा रही है, जो महाराजपुर के रास्ते गुजरेगी। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल टीम गठित कर फील्डिंग लगाई। पुलिस को देखकर भागे आरोपी शिफ्ट कार से जैसे ही महाराजपुर रोड से गुजरे, पुलिस ने आरोपियों को रोका। लेकिन पुलिस को देखकर आरोपी मौके से फरार होने लगे। जिसके बाद पुलिस ने बाइक और जीप से आरोपियों का पीछा किया। आरोपी धनी की कुटिया की तरफ भागने लगे। लेकिन आउट साइड में रास्ता सकरा था जिसके बाद आरोपियों की कार फंस गयी। जिनका पीछा कर पुलिस ने ऋषभ दुबे और उसके साथी आशुतोष पटेल निवासी कटनी को दबोच लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”