Jabalpur News : दो युवकों के विवाद को सुलझाना पड़ा युवक को महंगा, जानें पूरा मामला

Jabalpur News : जबलपुर में एक युवक की किशोर ने उंगली काट ली। घटना लार्डगंज थाना के आगा चौक के पास की है जहां पर की दो लड़के जब आपस में लड़ रहे थे उस दौरान संतोष नामदेव के नाम के व्यक्ति उनके पास पहुंचे और उन्हें अलग करने लगे, इसी दौरान नशे में धुत एक किशोर ने संतोष नामदेव को धक्का दिया और फिर उनके हाथ की उंगली पकड़ कर काट ली। संतोष की उंगली कटते ही खून निकलने लगा, इस बीच स्थानीय लोगों ने किशोर को पकड़कर पहले तो उसकी पिटाई की और फिर उसे लार्डगंज थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

यह है मामला

लार्डगंज थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात को आगा चौक के पास दो लड़के लड़ रहे थे उस दौरान शोर सुनकर संतोष नामदेव मौके पर पहुंचे और दोनों ही किशोरों को अलग अलग करने लगे। इस बीच एक 16 साल के किशोर ने संतोष नामदेव को पहले तो धक्का दिया उसके बाद फिर अपने हाथों से उनकी उंगली पकड़ी और मुंह से काट लिया जिससे कि उनकी उंगली का कुछ हिस्सा कटकर अलग हो गया।

उंगली कटते ही संतोष चीख पड़े उसके बाद स्थानीय लोगों ने किशोर को पकड़ा और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल लार्डगंज थाना पुलिस ने नाबालिग के चोर को अभिरक्षा में लेकर जांच शुरू कर दी है, बताया जा रहा है कि नाबालिग के साथ हमेशा नशे में धुत रहता है और इससे पहले भी कई लोगों के साथ वह मारपीट कर चुका है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News