जबलपुर में इलाज के दौरान दो बंदियों की मौत, मामला दर्ज

jabalpur

Jabalpur News : केंद्रीय जेल जबलपुर में अलग-अलग मामलों में बंद दो बंदियों को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। बंदियों की मौत होने पर जेल प्रशासन द्वारा सिविल लाइन थाने में सूचना दी जाने पर मर्ग कायम कर जाँच में लिया गया है।

यह है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय जेल के प्रहरी अनुराग शर्मा ने सूचना देकर बताया कि गोहलपुर थाने में 4 प्रकरणों में आरोपी सुदीप चौधरी, उम्र 59 वर्ष, निवासी विजय नगर, अग्रसेन वार्ड, जेल में बंद था। उसकी तबीयत बिगड़ने पर 16 नवंबर को इलाज के लिए जेल से मेडिकल अस्पताल रिफर कर भर्ती कराया गया, जहाँ इलाज के दौरान रविवार की सुबह उसकी मौत हो गयी।

इसी प्रकार उमरिया जेल में विचाराधीन बंदी दयाराम सिंह, उम्र 55 वर्ष, निवासी उमरिया के ग्राम हिरौला उमरिया की तबीयत बिगड़ने पर 2 नवंबर को उमरिया के जेल बल की अभिरक्षा में मेडिकल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान बंदी की रविवार की सुबह मौत हो गयी। दोनों मामलों में मर्ग कायम कर जाँच में लिया गया है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News