जबलपुर में अज्ञात बदमाश ने अधिवक्ता के घर पर की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

jabalpur police

Jabalpur News : जबलपुर में संजीवनी नगर थाना के धनवंतरी नगर में रहने वाले अधिवक्ता रवि सिन्हा के घर के बाहर अज्ञात बदमाश ने फायरिंग कर दी। इस घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन सिन्हा परिवार में दहशत बनी हुई है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दिए है।

यह है मामला

अधिवक्ता रवि सिन्हा ने बताया कि मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे एक व्यक्ति स्कूटी में आकर घर के बाहर खड़ा हुआ और आवाज दिया। आवाज सुनकर रवि की मां श्यामा सिन्हा ने छत का दरवाजा खोलकर देखा तो वह मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। हमलावर ने पूछा कि रवि कहां है, उसे नीचे भेजो, इस पर श्यामा ने उससे परिचय पूछा, तो उसने नाम नहीं बताया। इसके बाद श्यामा ने अपने बेटे रवि को बताया कि कोई तुम्हें बाहर बुला रहा है। जैसे ही रवि ने दरवाजा खोलकर बाहर देखा, तो बाहर खड़े व्यक्ति ने उसे नीचे बुलाया और पिस्टल से फायरिंग करना शुरू कर दिया।

हालांकि आरोपी के द्वारा फायर नहीं हुआ। रवि ने आरोपी पर बाल्टी से हमला किया पर जब तक वह धमकी देते हुए फरार हो चुका था। अधिवक्ता रवि ने धनवंतरी नगर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाते हुए, पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपे है। रवि ने पुलिस को बताया कि अंधेरे के कारण आरोपी का चेहरा नहीं देख पाया था। फिलहाल पुलिस ने रवि की शिकायत पर अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News