जबलपुर में घर के बाहर खड़ी लग्जरी कार में अज्ञात ने लगाई आग, जाँच में जुटी पुलिस

मोहन लाल ने गोरा बाजार थाने में घटनाक्रम की जानकारी दी है। मोहन को संदेह कि आसपास के ही कुछ शरारती लोगों ने कार में आग लगाई है।

Amit Sengar
Published on -
fire car

Jabalpur News : जबलपुर में शनिवार की देर रात गोरा बाजार थाना के उमरिया गांव में रहने वाले मोहन लाल के घर के बाहर खड़ी कार में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। कार में आग लगने की जानकारी जैसे ही मोहन लाल को लगी तो वह अपने दोनों बेटों के साथ मिलकर आग बुझाने में जुट गए पर तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक रेलवे से रिटायर मोहन लाल कुछ माह पहले ही उमरिया गांव में बने नए मकान में शिफ्ट हुए थे। घर के बाहर कार क्रमांक MP20-ZC-0410 खड़ी थी जिसमें कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अज्ञात लोगों ने आग लगा दी। मोहनलाल अहिरवार ने बताया कि सुबह करीब चार बजे अचानक ही कार का सायरन बजने लगा। घर के बाहर आकर देखा तो कार में आग लगी थी, और धू-धूकर कार जल रही थी।

कार में आग लगने की जानकारी मोहन ने तुरंत ही अपने दोनों बेटे को दी। मोहन और उनके दोनों बेटों ने कार में लगी आग को भरसक बुझाने की कोशिश की पर तब तक आग पूरी तरह से जलकर राख हो चुकी थी। मोहन लाल ने गोरा बाजार थाने में घटनाक्रम की जानकारी दी है। मोहन को संदेह कि आसपास के ही कुछ शरारती लोगों ने कार में आग लगाई है। मोहन ने बताया कि दो से तीन लोग रहें होगें जिन्होंने कि कार में आग लगाई है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News