सतचंडी यज्ञ और भागवत के अंतिम दिन आयोजन में हुआ अश्लील नृत्य, मामला जबलपुर के कटंगी का

jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर के कटंगी प्रज्ञाधाम में 23 से 29 नवंबर तक धार्मिक आयोजन चल रहा था। आयोजन के अंतिम दिन कार्यक्रम में जमकर फूहड़ता फैलाई गई। कटंगी स्थित प्रज्ञाधाम का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, कटंगी स्थित प्रज्ञाधाम में सात दिवसीय धार्मिक आयोजन कार्यक्रम हुआ था। कार्यक्रम में हरियाणवी सांग पर जमकर अश्लील डांस हुआ। हरियाणा से आई युवतियों का वीडियो जब सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। कार्यक्रम में छह दिनों तक सतचंडी महायज्ञ, श्रीमद भागवत कथा का आयोजन हुआ था। उसी कार्यक्रम में युवतियों ने अश्लील डांस किया।

बता दें कि ब्रह्मलीन संत प्रज्ञानंद गिरी द्वारा कटंगी में प्रज्ञानंद धाम स्थापित किया गया है। अब जबकि धार्मिक आयोजन में इस तरह के अश्लील डांस का वीडियो सामने आया है, तो आयोजनकर्ताओं पर इस कार्यक्रम को लेकर सवाल भी उठने लगे है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News