Jabalpur News: शराब के रुपए ना देने पर युवक पर चाकुओं से हमला, हालत गंभीर, बदमाश फरार

Sanjucta Pandit
Updated on -

Jabalpur News : जबलपुर में शराब पीने के लिए पैसे ना देनें पर कुछ युवकों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दे दिया। जिसके बाद वो मौके से फरार हो गए। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सिविक सेंटर क्षेत्र का मामला

दरअसल, घटना ओमती थाना अंतर्गत सिविक सेंटर क्षेत्र का है। जब विशाल सिंह ठाकुर, शैलेश बर्मन और रोहित सैनी से आदर्श केवट, अंशुल केवट और उसके अन्य दो साथियों ने शराब के लिए रोककर पैसे मांगे। जिससे इंकार करने पर आदर्श केवट ने अचानक ही अपने जेब में रखे चाकू को निकाला और विशाल सिंह ठाकुर की जांघ पर हमला कर दिया। इसी दौरान विशाल के साथियों ने आदर्श को रोकने प्रयास किया तो उनके भी हाथ में चाकू लग गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।