जबलपुर में बदमाशों ने रेस्टारेंट संचालक पर की फायरिंग, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -
jabalpur

Jabalpur News : जबलपुर में एक रेस्टोरेंट संचालक पर तीन बार फायरिंग की गई। फायरिंग करने की वजह बताई जा रही है कि रेस्टारेंट संचालक ने ऑर्डर देने में थोड़ी सी देरी की थी, इसलिए बाइक में सवार होकर आए तीन लोगों ने फायरिंग कर दी। अच्छी बात है कि घटना में किसी को चोट नहीं आई, इस फायरिंग के बाद से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि पवन सोनकर नाम की एक व्यक्ति जो कि अपने दो दोस्तों के साथ बाइक में सवार होकर विजयनगर थाना अंतर्गत एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए आया था लेकिन वहां पर उसे देरी हुई। आरोपी ने धमकी दी और फिर एक के बाद एक तीन फायरिंग की। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों ही आरोपी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद विजय नगर थाना पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की तलाश में पुलिस में जुट गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य का कहना है कि पवन सोनकर और उसके दोनों साथियों को तलाश किया जा रहा है जल्दी उनकी गिरफ्तारी भी की जाएगी।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News