MP Election 2023 : अजय सिंह ने कहा ‘सीएम शिवराज से बीजेपी का भी मोहभंग’, कांग्रेस की जीत का दावा

MP Election 2023 : पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने दावा करते हुए कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से न केवल जनता का बल्कि भाजपा का भी मोहभंग हो चुका है। उन्होने कहा कि चुनाव के पहले हो बीजेपी की घोषणाएं उसकी हताशा का परिचायक है और आने वाले चुनावों में  उनकी हार निश्चित है।

‘सीएम से उठा बीजेपी का भी भरोसा’

अजय सिंह ने कहा कि भाजपा का सीएम शिवराज से विश्वास उठ गया है और मोहभंग हो गया है। यही कारण है आने वाले विधानसभा चुनाव में उन्हें पार्टी का चेहरा नहीं बनाया गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेश की जनता अब उठ खड़ी हुई है और यही वजह है कि सरकार के नुमाइंदे अब अपना बोरिया बिस्तर समेटने लगे हैं। वे बरगी विधानसभा क्षेत्र के तेवर, भेड़ाघाट चौराहा, शहजपुर,  शहपुरा में आयोजित कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के दौरान सभा को संबोधित कर रहे थे और उन्होने दावा किया कि इन चुनावों में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

जनता देगी जवाब

इस दौरान उनके साथ विधायक संजय यादव,  महापौर जगत बहादुर सिंह, जबलपुर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ नीलेश जैन सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। अपने संबोधन में अजय सिंह ने चुनाव के समय प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा की जा रही घोषणाओं पर सवाल उठाए। उन्होने कहा कि इस तरह की फर्जी और चुनावी घोषणाएं मुख्यमंत्री की हताशा का परिचायक है और प्रदेश की जनता उनकी वास्तविकता समझ चुकी है। अब वो उनके झांसे में आने वाली नहीं है। अजय सिंह ने प्रदेश सरकार पर जनता की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की भोली भाली जनता ने उनके बहकावे में आकर जो भरोसा और विश्वास दिया, भाजपा सरकार द्वारा उस भरोसे की हत्या की गई। उन्होने जनता से अपील करते हुए कहा कि अपनी उपेक्षा और अपमान का बदला लेने का समय अब आ चुका है और वे भाजपा सरकार को ऐसा जवाब दें कि आने वाले समय में कोई भी सरकार जनता की उपेक्षा करने का साहस न कर सके।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News