जीतू पटवारी ने दी चेतावनी, अपने वादे निभाए सरकार, संगठन में बड़े बदलाव के संकेत दिए

MP PCC President Jitu Patwari

Jabalpur News : मध्य प्रदेश कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी आज अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदेश कांग्रेस में जल्द ही बड़े बदलाव होने के संकेत दिए। जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि आगामी 6, 7 और 8 जनवरी को भोपाल में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक बैठक होने वाली है, और इस बैठक के बाद ही कांग्रेस में संगठनानात्मक बदलाव होंगे।

जीतू पटवारी ने दिए बड़े बदलाव के संकेत 

जीतू पटवारी ने मीडिया से कहा कि अब प्रदेश कांग्रेस में युवा लोग ही संगठन में रहेंगे, अब कार्यकर्ता ही पार्टी चलाएंगे और जिसका उदाहरण मैं आप लोगों के सामने हूँ। चुनाव में कांग्रेस की हार और भाजपा की जीत पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से कहा कि उनकी पार्टी ने  चुनाव से पहले जो वादे जनता से किए थे उन्हें वह पूरा करें।

भाजपा सरकार को वादे पूरे करने की चेतावनी 

जीतू पटवारी ने कहा कि अपनी घोषणा पत्र को रामायण गीता बताने वाले भाजपा सरकार ने अभी तक एक भी वचन नहीं निभाया है। जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को चुनौती देते हुए कहा है कि यह जनवरी पूरा आपका है लेकिन फरवरी से विपक्ष अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार है।

अब कार्यकर्ता ही नेतृत्व करेगा पार्टी का 

जीतू पटवारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव का जो नतीजा आया वह हम भूल चुके हैं और अब आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी कांग्रेस तैयार है। जीतू पटवारी ने यह भी कहा कि कार्यकर्ताओं की नेतृत्व से ही कांग्रेस पार्टी चलेगी। हमारी पार्टी में अब ना कोई विधायक, होगा ना सांसद और ना ही कोई बड़ा मंत्री आप सब कार्यकर्ता होंगे और इसी विचारधारा से हम भाजपा का मुकाबला करेंगे।

राहुल गांधी की न्याय यात्रा प्रदेश के 9 जिलों से गुजरेगी 

मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो में यात्रा आगामी दिनों में प्रदेश के 9 जिले से गुजरेगी जिसमें की 30 विधानसभा और पांच लोकसभा क्षेत्र भी होंगे। राहुल गांधी की इस यात्रा में लाखों की जनता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे जिनसे की राहुल गांधी बात करेंगे। पार्टी उसकी तैयारी कर रही है।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News