जबलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर युवक ने व्यापारी पर किया हमला, इलाज जारी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Sanjucta Pandit
Published on -
FIR

Jabalpur News : जबलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक ने व्यापारी को चाकू मार दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया तो वहीं घायल के कंधे में चाकू फंसकर रह गया। जिसके बाद व्यापारी घायल अवस्था में ही थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले अमन जैन ने पुरानी रंजिश के कारण उनके कंधे में चाकू घोंप दी है।

लंबे समय से चल रहा विवाद 

घटना के बाद गोरखपुर थाना पुलिस ने घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों की टीम ने घायल प्रदीप दुबे का ऑपरेशन कर चाकू निकाला। मिली जानकारी के मुताबिक, घायल प्रदीप दुबे का पड़ोस में ही रहने वाले अमन जैन से लंबे समय से पुराना विवाद चल रहा था। यही पुराना विवाद एक बार फिर उपजा।

आरोपी की तलाश जारी

दरअसल, घटना से पहले दोनों के बीच काफी देर तक बहस होती रही। इसी बीच अमन ने चाकू निकाला और प्रदीप के कंधे पर मार दिया जो कि कंधे में जाकर फस गया। इधर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। गोरखपुर थाना प्रभारी के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही उसकी तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

संदीप कुमार, जबलपुर


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News