सिरफिरे ने नर्सिंग छात्रा को बीच रास्ते में रोककर किया कुछ ऐसा, जानिए क्या है पूरा मामला

वाट्सऐप पर धमकी भरे मैसेज करता है जिसमें लिखा कि शादी कर लो, वरना परिवार को जान से मार दूंगा।

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। देश में हर तरफ महिलाओं के साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मध्‍यप्रदेश के खंडवा (Khandwa) जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें सिरफिरे ने नर्सिंग छात्रा को बीच रास्ते में रोककर उसके सिर पर फूल बरसाए, फिर बोला-धर्म परिवर्तन कर शादी करो। और फिर छात्रा का हाथ पकड़कर जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया। आरोपी बाइक की स्पीड़ बढ़ाता इससे पहले छात्रा कूद गई और शोर मचा दिया। भीड़ जमा होने पर आरोपी मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े…पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहे सट्टेबाज हुआ गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

बता दें कि यह मामला शहर के एसएन कॉलेज स्थित इंदिरा चौक का है। तभी हिंदू संगठन छात्रा को कोतवाली लेकर पहुंचे। यहां आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। वहीं छात्रा ने बताया कि मैं शहर के एक प्राइवेट नर्सिंग कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हूं। सोमवार दोपहर 3 बजे मैं अपने घर आशापुर जा रही थी। वहीं गांव का ही मोनू उर्फ जांबाज मंसूरी एक साल से परेशान कर रहा है। जब मैं हरसूद कॉलेज में पढ़ती थी, तब भी वह पीछा कर रास्ता रोकता था। वह शादी के लिए दबाव डालता था। मैंने अपने परिवार को भी ये सारी बात बताई थी। मेरे परिजनों ने आरोपी के पिता पीरू मंसूरी के घर जाकर शिकायत भी की थी। कुछ दिन पहले आरोपी ने मेरा मोबाइल नंबर किसी से ले लिया। वो मुझे वाट्सऐप पर धमकी भरे मैसेज करता है जिसमें लिखा कि शादी कर लो, वरना परिवार को जान से मार दूंगा। उसने कई बार बंदूक और पिस्तौल हाथ में थामे हुए फोटो भेजे और धमकाया कि धर्म परिवर्तन करके शादी कर लो, नहीं तो गोली मार दूंगा। पिछले महीने भी उसने खंडवा आकर रास्ता रोक लिया था, तब मुंह पर एसिड फेंकने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़े…पति संग पहली बार अंकिता लोखंडे ने की गौरी पूजा, देखें फ़ोटोज़

गौरतलब है कि थाना कोतवाली पहुंचे एक ऑटो ड्राइवर ने बताया कि युवती ने शोर मचाया, तभी हम उसके पास गए। इतने में आरोपी भाग निकला। वह हरसूद रोड की तरफ तेज स्पीड से बाइक भगाते हुए निकला। थोड़ी से चूक हो गई, वरना उसे दबोच लेते। इधर, जानकारी मिलते ही हिंदू स्टूडेंट आर्मी के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और छात्रा को थाने लेकर आए। हिंदू जागरण मंच ने घटना की जानकारी ली और थाना प्रभारी से कार्रवाई की मांग की।