पंधाना विधायक ने अपनी ही सरकार को दी चेतावनी, जानें क्या है पूरा मामला

दांगोरे ने चेतावनी भरी इस पोस्ट में कहा कि धार्मिक स्वतंत्रता के खिलाफ आदेश देने वाले अफसर को 24 घंटे में हटाएं।

खंडवा,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के पंधाना विधायक राम दांगोरे (Pandhana MLA Ram Dangore) की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे उन्होंने अफसरों की कार्यशैली पर नाराजगी जताते हुए पंधाना SDM को हटाने की मांग की है। साथ ही एसडीएम को नहीं हटाने पर धरना देने की भी चेतवानी दी है।

यह भी पढ़े…Commonwealth Games 2022 : भारत को पहला गोल्ड मेडल जीतने के लिए बनाने होंगे 162 रन 

बता दें कि 7 अगस्त रविवार को कावड़ यात्रा पंधाना बस स्टैंड से होकर 8 अगस्त को बड़ा महादेव घाटाखेड़ी जाएगी। इसके लिए विश्व हिंदू परिषद के रोशनहार निवासी कृष्णासिंह ने पंधाना एसडीएम परमिशन मांगी थी। एसडीएम ने शर्ताें पर परमिशन जारी कर दी लेकिन ग्राम खारवा के छात्रावास में ठहरने (रात्रि विश्राम) की परमिशन नहीं दी। हिंदू संगठनों ने इसकी सूचना विधायक राम दांगोरे को दी। इस बात पर दांगोरे भड़क गए, उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ही सरकार को चेतावनी दी कि ऐसे अफसर काे तत्काल हटाएं, वरना कल दोपहर बाद खंडवा कलेक्टोरेट में धरना दूंगा।

पंधाना विधायक ने अपनी ही सरकार को दी चेतावनी, जानें क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़े…बारिश आई और बहा कर ले गई कई कार, देखें वीडियो

ज्ञातव्य है कि कोरोना की पहली लहर में जब पंधाना में संक्रमण फैल गया, तब भी विधायक राम दांगोरे ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशासन को दोषी बताते हुए कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल को हटाने की मांग की थी। इसके बाद शिवराज सरकार ने तत्काल एक्शन लेते हुए कलेक्टर को खंडवा से हटा दिया था।