गांव में ट्रिपल मर्डर, पुलिस के लिए बनी चुनौती, सुलझानें में जुटी टीम

खंडवा, सुशील विधानी। खंडवा जिले से टिपल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दंपति सहित सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मर्डर की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे  में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का मानना है कि प्रारंभिक तौर पर ये हत्या का मामला नजर आ रहा है। फोरेंसिक एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंचे हैं पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के अनुसार  ग्राम मथेला में जो घटना घटी हुई है उससे यह स्पष्ट होता है कि प्रारंभिक जांच के अनुसार मामला हत्या का लग रहा है। मौके पर क्राइम स्पॉट पर पहुंची फॉरेसिंक टीम ने सैंपल लिए हैं। पुलिस ने पंचायतनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। हत्या में धारदार हथियार का इस्तेमाल होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने अपनी जांच में सभी एंगल को शामिल करते हुए पूछताछ करने में जुटी हुई है।

करोड़ों की संपत्ति का मालिक निकला टीएंडसीपी अधिकारी, EOW के छापे मे खुलासा

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने उच्च अधिकारियों को निर्देश दिए हैं, अभी मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या किस कारण हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आपसी विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया, गांव के सरपंच, उसकी पत्नी समेत एक अन्य महिला की मौत हो गई। पति पत्नी के साथ सास है वहीं दो लोगों को गंभीर हालात में जिला अस्पताल लाया गया। सूचना के बाद मौके पर एसपी विवेकसिंह सहित आला अधिकारी पहुंच गए है।

मध्य प्रदेश के कर्मचारियों के लिए काम की खबर, रुकेंगे बिल, अटक सकती है सैलरी

फिलहाल, ट्रिपल मर्डर की कहानी अनसुलझी है, मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को बरामद किया। दो लोगों के शव घटनास्थल पर तथा एक की लाश रेलवे पटरी पर मिली है। मृतकों में राधेश्याम, उसकी पत्नी कालीबाई निवासी गोकुलगांव तथा एक महिला शायराबाई निवासी मथेला शामिल है। वहीं घायलों में कालू पादरी व उसकी पत्नी रिनाबाई निवासी मथेला है। हथियार में पुलिस ने एक कुल्हाड़ी बरामद की है, जिससे हत्या करना सामने आया है।