Khargone News : चोरों ने शराब की दुकान को बनाया निशाना, 64 हजार रुपए ले गए चोर

चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सेल्समैन ने थाने पहुंचकर चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Amit Sengar
Published on -
khargone news

Khargone News : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले की बड़वाह तहसील से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ दरमियानी रात इंदौर रोड पर सिरलाय स्थित शासकीय शराब दुकान में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सेल्समैन ने थाने पहुंचकर चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह घटना रात करीब 2 बजे के आसपास की है। जहाँ चोरों ने इंदौर रोड पर सिरलाय स्थित शासकीय शराब दुकान के पिछले दरवाजे के पास छेद करके अन्दर से दरवाजा खोलकर प्रवेश किया। इस दौरान अन्दर दो सेल्समैन भी गहरी नींद में सोते रह गए। चोरों ने दुकान के गल्ले, गोडाउन से लेकर सेल्समैन के पेंट की जेब में रखे पैसे भी पार कर दिए। चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें एक चोर दुकान के गल्ले से पैसे निकालता दिखाई दे रहा है। उसके एक हाथ में टार्च भी थी। सेल्समैन के मुताबिक उसके हाथ में चाकू भी था। चोर लगभग 64 हजार रुपए लेकर फरार हो गया है। सेल्समैन ने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है।

दोनों सेल्समैन ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात में निर्धारित समय पर शराब दुकान बंद की थी। लेकिन, खाना खाने के बाद वे दोनों रात करीब 1 बजे सो गए थे। सुबह करीब 6.30 बजे नींद खुली थी तो गल्ला खुला और बिखरा हुआ पड़ा था। इसकी जानकारी मैनेजर को दी। मैनेजर ने गल्ला चेक किया तो उसमे करीब 54 हजार गायब थे। अन्दर गोडाउन में रखे बैग में कुछ पैसे थे। हमारी पेंट में करीब 10 हजार भी थे, जिसे चोर अपने साथ ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

खरगोन से बाबूलाल सारंग की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News