मंदसौर कलेक्टर ने चार अधिकारियों सहित सभी जनपद सीईओ को किया शोकॉज नोटिस जारी

Avatar
Published on -
khargone

Mandsaur Collector Issued Notice : मंदसौर कलेक्टर दिलीप कुमार यादव ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान अधिकारियों द्वारा की जा रही गंभीर लापरवाही एवं स्टॉल लगाने के दौरान समुचित व्यवस्था ठीक से न करने पर दंडात्मक कार्रवाई सहित एक दिन का वेतन काटने एवं कारण बताओ नोटिस जारी करने की कठोरतम कार्रवाई की है।

दंडात्मक कार्रवाई 

कलेक्टर ने सीतामऊ एसएडीओ पर दंडात्मक कार्रवाई की है। इनके द्वारा विकास यात्रा के दौरान अनुपस्थित रहने की गंभीर लापरवाही की गई। इसके साथ ही उनके द्वारा यात्रा के दौरान कोई भी स्टॉल नहीं लगाया गया। मंदसौर तहसीलदार, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के मंदसौर विकासखंड प्रबंधक, ग्रामीण उद्यान विकास अधिकारी मंदसौर एवं मंदसौर सीडीपीओ का एक दिवस का वेतन काटने के निर्देश जारी किए है। इन सभी के द्वारा संकल्प यात्रा के दौरान ठीक से व्यवस्था नहीं की गई।

नोटिस जारी 

सभी जनपद सीईओ द्वारा संकल्प यात्रा के दौरान ठीक से व्यवस्था न करने के कारण कलेक्टर ने सभी को नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही ईई पीएचई द्वारा जल जीवन मिशन के अभिनंदन पत्र शिविर में वितरण न करने एवं पोर्टल पर एंट्री नहीं के कारण कारण बताओ सूचना पर जारी किया है। उपसंचालक कृषि को ऑनलाइन पोर्टल पर एंट्री नहीं के कारण कारण बताओ सूचना पर जारी किया है। लीड बैंक मैनेजर को वेबसाइट पर केसीसी की एंट्री नहीं करने कारण नोटिस जारी किया। वही सीएमएचओ को एनीमिया की एंट्री पोर्टल पर नहीं करने का कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया है। कारण बताओ सूचना पत्र जारी होने के पश्चात इन सभी अधिकारियों के द्वारा अगर संतोषजनक जवाब प्रस्तुत नहीं किया गया। तो इनके विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही प्रारंभ की जाएगी।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News