Mandsaur News : पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 450 ग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

Mandsaur Smuggling Of Opium News : प्रदेश में ड्रग का काला कारोबार तेजी से अपने पांव पसार रहा है, वहीं, मध्यप्रदेश में गांजे व अफीम के अवैध तस्करों एवं नशीली दवाई के कारोबारियों पर पुलिस द्वारा शिकंजा कसते हुए लगातार कार्रवाई की जा रही हैं, इसी बीच अब मंदसौर जिले की सुवासरा थाना पुलिस ने एक आरोपी के कब्जे से 450 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद की है। जब्त की गई अफीम की कीमत 45 हजार रुपए बताई गई है।

यह है मामला

सुवासरा पुलिस ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अफीम लेकर ट्रेन के रास्ते राजस्थान की ओर जाने वाला है। तत्काल कार्रवाई की जाए तो आरोपी गिरफ्त में आ सकता है। मुखबिर की सूचना पर सुवासरा पुलिस ने रेलवे स्टेशन के निकट सेठिया प्रोविजन के सामने घेराबंदी कर बालू सिंह पिता उमराव सिंह सोंधिया राजपूत निवासी कुरावन पगारिया राजस्थान को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 450 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद की गई है।जप्त की गई अफीम की कीमत 45 हजार रुपए बताई जा रही है।

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस

गौरतलब है कि आरोपी अवैध अफीम को कहा से लेकर आया था आए किसे देने जा रहा था पुलिस इसकी पूछताछ कर रही है। आरोपी के खिलाफ अवैध मादक पदार्थ तस्करी करने के आरोप में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News