गांव में स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक की गाड़ी कीचड़ में फंसी, फिर हुआ ये..

दरअसल बीजेपी विधायक हिरदेपुरवा गांव में एक शासकीय स्कूल का उद्घाटन करने पहुंचे थे। तभी उनकी कार कीचड़ में फंस गई। वहीं जब मामले में गांववालों ने उनसे सड़क बनवाने की मांग की तो उन्होंने इसे बरसात मौसम के बाद बनवाने का आश्वासन देते हुए वहां से चले गए।

छतरपुर, संजय अवस्थी। आजादी के 75 साल बाद ग्रामीण क्षेत्र आज भी मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छतरपुर जिले (Chattarpur) का एक गांव है जहां सड़क (Road) निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने कई बार इसकी मांग की लेकिन अब तक प्रशासन ने सुध नहीं ली है। यहां बारिश के वजह से जगह-जगह कीचड़ से रास्ता बंद है, लोगों को आवागमन के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं एक स्कूल के उद्घाटन के लिये जब चंदला के बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति चंदला क्षेत्र के हिरदेपुरवा गांव पहुंचे तो उन्हें भी इस तकलीफ का सामना करना पड़ा। उनकी गाड़ी कीचड़ में फंस गई जिसके बाद उन्हें ट्रैक्टर से ले जाया जाने लगा। तभी गांव वालों ने वहां इकठ्ठा होकर सड़क बनवाने को लेकर विधायक से बात की तो वो इस मामले में शिकायत करने की बात कहकर वहां से चलते बने।

ये भी देखें- Gwalior News : सूनी रहेगी भाइयों की कलाई, सेन्ट्रल जेल में नहीं मनेगा रक्षाबंधन

दरअसल विधायक इस गांव में एक शासकीय स्कूल का उद्घाटन करने आए थे। वह इस गांव में जाने के लिये लग्जरी गाड़ी से आए थे, लेकिन गांव तक पहुंचने के लिये उनकी लग्जरी कार जवाब दे गई। कीचड़ से सने सड़क से जाने के लिये विधायक ने अपना वाहन छोड़ ट्रैक्टर से सवारी की लेकिन वह इस सड़क पर टैक्टर भी धस गया। ये सब देख विधायक परेशान होकर पैदल सड़क किनारे होते हुये आगे बढ़े और स्कूल पहुंचकर उद्घाटन किया। वहीं जब गांव वालों ने इस सड़क के निर्माण की मांग की तो उनकी सड़क की मांग को विधायक ने बरसात के बाद बनवाने का वादा कर टाल दिया। अब देखना ये होगा की विधायक की बात का असर प्रशासन पर कब पड़ता है।