मुरैना में गरजे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, कहा – कांग्रेस यात्राओं के नाम पर करती आई है दिखावा

कांग्रेस सरकार को देश की अर्थव्यवस्था को 11वें स्थान पर लाने में कई वर्ष लग गए थे, लेकिन मोदी सरकार ने दस वर्ष में देश की अर्थव्यवस्था को 5वें स्थान पर ले आई और 2027 में हम विश्व की तीसरे नंबर की अर्थव्यस्था होंगे।

cm bhajanlal

Morena News : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर मुरैना पहुंचे। यहां सबसे पहले करहधाम आश्रम पहुंचकर पटिया वाले संत रामरतन दास के दर्शन कर बोले यह गुर्जर समाज ही नहीं सभी समाजों के लिए आस्था का केंद्र है। इसके बाद टाउन हॉल में आयोजित ब्राह्मण समाज के सामाजिक सम्मेलन में पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के भिंड व मुरैना के विधायक व मंत्री मौजूद थे। उनके साथ मुरैना के सुमावली विधानसभा के विधायक व कृषि मंत्री ऐंदल सिंह कंषाना व भिंड से विधायक व मंत्री राकेश शुक्ला मुख्य रूप से मौजूद थे। इसके अलावा पूर्व मंत्री रघुराज कंषाना, गिर्राज दण्डौतिया सहित तमाम भाजपा पदाधिकारी व सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

सांस्कृतिक भूमि है मुरैना

बता दें कि टाउन हॉल में आयोजित ब्राह्मण समाज के सामाजिक सम्मेलन में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि वे मुरैना जिले के पड़ोसी हैं। वे भरतपुर के निवासी हैं तथा जब भी उनके यहां कोई मुरैना से आता है तो वह गजक जरूर लेकर आता है। गजक की मिठास उन्हें मुरैना की याद दिलाती है। मुरैना एक तपस्वी स्थल भी है। मुरैना वह भूमि है जहां स्वतंत्रता की अलख जगाने वाले पंडित रामप्रसाद बिस्मिल जैसे सुपुत्र को जन्म दिया। निश्चित रुप से मुरैना एक सांस्कृतिक भूमि है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”