Morena : शीतल फैक्ट्री में सुरक्षा गार्डों से मारपीट करने वाले चार आरोपी बंदूक सहित गिरफ्तार

बंदूकें लूटने वाले बदमाशों को ग्वालियर (Gwalior) में घेराबंदी कर धरदबोचा। साथ ही उनके कब्जे से दो बंदूके भी जब्त भी बरामद की।

morena

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) जिले के बानमौर कस्बे में स्थित शीतल ऑर्गेनिक फूड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में सुरक्षा गार्डों (security guards) से मारपीट कर बंदूक लूट कर बदमाश भाग गए थे। जिसके बाद फरियादियों ने इसकी शिकायत बानमोर में की थी। शिकायत मिलने पर थाना प्रभारी जोगेंद्र सिंह ने मुखबिर तंत्र को मजबूत करते हुए बंदूकें लूटने वाले बदमाशों को ग्वालियर (Gwalior) में घेराबंदी कर धरदबोचा। साथ ही उनके कब्जे से दो बंदूके भी जब्त भी बरामद की।

यह भी पढ़ें…MP : प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना का लाभ पहुंचा हितग्राहियों के खाते में, सीएम ने किया वर्चुअल संवाद

तीन आरोपी अभी भी फरार
जानकारी के अनुसार 4 दिन पहले बानमौर शीतल ऑर्गेनिक फूड प्राइवेट फैक्ट्री में घुसकर कर्मचारियों के साथ मारपीट करने के बाद फैक्ट्री से दो सुरक्षा गार्डों की बंदूकें लूट कर भागने वाले बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। नकाबपोश बदमाशों की संख्या करीब 7 के लगभग बताई गई थी। इनमें से पुलिस ने चार को ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया है और तीन आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं। पकड़े गए बदमाश आदतन अपराधी है। इन बदमाशों के खिलाफ भिंड ,मुरैना, ग्वालियर में लूट व डकैती के कई मामले दर्ज है । इन बदमाशों की गैंग है, जो संगठित होकर लूटपाट डकैती डालने का काम करती है।

आरोपी आदतन अपराधी
पुलिस ने बताया कि गैंग के सदस्य रात में लूटपाट करने के इरादे से फैक्ट्री में घुसे थे। उसी दौरान उन्होंने फैक्ट्री के दो सुरक्षा गार्डों रमेश कुशवाहा और जसवंत सिंह तोमर के साथ मारपीट कर उनकी बंदूकें लूट कर फरार हो गए थे। सुरक्षा गार्डों ने अपनी बंदूकों को बचाने के लिए बदमाशों से काफी संघर्ष किया लेकिन बदमाशों की संख्या अधिक होने के कारण में मारपीट कर बंदूकें छीन कर बदमाश भाग गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राय सिंह नरवरिया ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पेशेवर अपराधी है, उनके खिलाफ भिंड मुरैना व ग्वालियर में लूटपाट व डकैती के कई मामले दर्ज हैं। बदमाशों की संख्या 7 बताई गई थी। जिनमें से पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी के 3 बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पार्टियां रवाना की गई है तथा बदमाशों के कब्जे से लूटी गई 315 बोर की बंदूक और 12 बोर की दुनाली बंदूक भी बरामद कर ली गई है।

morena crime news

यह भी पढ़ें…बागली को जिला बनाने की मांग जारी, हितानंद शर्मा की बैठक के पहले ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन