Morena News : ग्वालियर आयकर विभाग की टीम ने स्कूल संचालक के संबंधित ठिकानों पर की छापामार कार्रवाई

आयकर विभाग के अधिकारियों के द्वारा दस्तावेजों की हो रही हैं जांच

मुरैना,संजय दीक्षित। मुरैना (morena) शहर में प्रायवेट स्कूल संचालक के यहां आयकर विभाग की छापामार कार्यवाही की गई हैं यह कार्यवाही सिटी कोतवाली थाना स्थित संजय कालोनी व्हीआईपी रोड पर की गई है बता दें कि आर के मेमोरियल स्कूल के संचालक के पिता जगदीश कुशवाहा उपनिरीक्षक जिला पुलिस बल दतिया से रिटायर हुये के घर पर आयकर विभाग की छापामार कार्यवाही की गई है।

यह भी पढ़े…Gun Salute For Singer KK : दिवंगत सिंगर KK को दी गई CM ममता बनर्जी की मौजूदगी में बन्दूकों की सलामी, कल होगा अंतिम संस्कार

Morena News : ग्वालियर आयकर विभाग की टीम ने स्कूल संचालक के संबंधित ठिकानों पर की छापामार कार्रवाई

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पारिवारिक विवाद के कारण मामला आयकर विभाग तक पहुंचा है , बताया गया है कि राजस्थान में ट्रेक्टर एजेंसी- उत्तरप्रदेश में रेत खदान, ग्वालियर में बीएड कालेज, इंदौर में औद्योगिक इकाई, मुरैना में आधा दर्जन भवन व बड़े स्कूल की है चर्चा भी सामने आई है।

यह भी पढ़े…पेंशन एरियर्स पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, पेंशनर्स को मिली राहत, 4 सप्ताह के अंदर होगा भुगतान

प्राथमिक रूप से स्कूल व आवास सहित दो स्थानों पर आयकर विभाग की कार्यवाही सुबह से ही चल रही है बुधवार की सुबह ग्वालियर से 6 वाहनों में आयकर दल आया और घर में घुसकर दस्तावेज खंगालने में लगे हुए हैं जब आयकर विभाग के अधिकारियों से जानकारी ली गई तो आयकर विभाग के अधिकारियों ने जानकारी देने से मना कर दिया वही स्कूल के मुख्य द्वार पर है। सशस्त्र पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है।