Morena News : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 30 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

पुलिस आरोपियों को मय बोलेरो जीप के थाने में लेकर आई और पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार बोलेरो जीप तथा शराब दोनों की कीमत लगभग 7 लाख 10 हजार रुपए है।

morena news

Morena News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुरैना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ चिन्नौनी थाना पुलिस ने शराब माफिया की घेराबंदी की और उसके कब्जे से 30 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब बरामद की है। साथ ही पुलिस ने जीप सहित शराब व उसे ले जाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि चिन्नौनी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि शासकीय स्कूल भर्रा के पास तीन व्यक्ति एक बुलेरो गाड़ी में अवैध शराब रखे हुए है। और वह शराब को बेचने की फिराख में हैं। मुखबिर की सूचना पर तस्दीक हेतु थाना प्रभारी द्वारा तत्काल मय हमराह फोर्स के मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान पर पहुंचकर चैकिंग की गई, तो तीनों आरोपीगण द्वारा पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया गया, जिन्हें हमराह फोर्स की मदद से घेरकर पकडा गया एवं बुलेरो वाहन को चैक किया गया तो उसमें 30 पेटी (270 बल्क लीटर) अवैध अंग्रेजी शराब को जप्त किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”