Morena News : दो अलग-अलग जगहों पर पुलिस की कार्रवाई, 315 बोर का अवैध कट्टा और कारतूस जब्त, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 25-27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

morena news

Morena News : लोकसभा चुनाव के कारण लगी आदर्श आचार संहिता के दौरान मुरैना पुलिस की अवैध हथियार और मादक पदार्थ की जब्ती पर विशेष जोर दिया जा रहा है, ताकि चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था कायम बानी रही। इसी क्रम में पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए 315 बोर का अवैध कट्टा और कारतूस जब्त किए है। साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पहला मामला सिहोनिया थाने का है। जहाँ अधिकारियों के मार्गदर्शन में रात्रि गश्त के दौरान उप निरीक्षक धर्मेन्द्र सिंह गौर थाना प्रभारी सिहोनिया को ग्राम लल्लू बसई की पुलिया के पास एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में खडा हुआ दिखाई दिया। जो पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे हमराही फोर्स की मदद से घेरकर पकडा गया एवं उसकी तलाशी ली गई। तो उसके कब्जे से एक 315 बोर का देशी कट्टा व एक जिंदा राउंड बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 25-27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”