Morena News : होली के जश्न में डूबा पुलिस महकमा, कलेक्टर और SP ने गाए गाने जमकर नाचे पुलिसकर्मी

होली के कार्यक्रम के दौरान सभी अधिकारी और पुलिस के आरक्षक एक दूसरे के गले मिलकर बधाई व शुभकानाएं दी। वहां पर न कोई अधिकारी था और न कोई आरक्षक।

morena news

Morena News : होली पर लोगों की सुरक्षा व्यवस्था में लगी मुरैना पुलिस ने मंगलवार को जमकर होली का आनंद लिया। पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने जमकर रंग गुलाल उड़ाया गया। लेकिन उससे पहले पुलिस अधीक्षक के बंगले पर भी होली मिलन समारोह रखा गया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक तथा कलेक्टर दोनों ने मिलकर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ जमकर होली खेली। इस मौके पर कलेक्टर और SP ने मिलकर होली के गीत गाए और साथ ही नृत्य संगीत में भाग लिया।

कलेक्टर और SP ने गाया गाना

बता दें कि होली मिलन समारोह कार्यक्रम में एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने सहपरिवार पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को गुलाल लगाकर उनका जोरदार स्वागत किया और खूबसूरत होली के गीत भी गए। इस अवसर पर उनके साथ मुरैना कलेक्टर अंकित अस्थाना अपने परिवार के साथ वहां मौजूद थे। और उन्होंने वहां मौजूद एसपी, कलेक्टर ने गाया ‘रंग बरसे भीगे चुनरवाली’ तो जवानों ने लगाए ठुमके। होली के जश्न में सभी रंगे हुए थे। इस मौके पर महिला पुलिस अधिकारियों ने भाग लिया। होली के कार्यक्रम के दौरान सभी अधिकारी और पुलिस के आरक्षक एक दूसरे के गले मिलकर बधाई व शुभकानाएं दी। वहां पर न कोई अधिकारी था और न कोई आरक्षक।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”