Morena News :  20 पेटी अवैध शराब के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर

पुलिस आरोपी को मय बोलेरो जीप के थाने में लेकर आई और पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार बोलेरो जीप तथा शराब दोनों की कीमत लगभग 03 लाख 75 हजार रुपए है।

morena news

Morena News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुरैना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ चिन्नौनी थाना पुलिस ने शराब माफिया की घेराबंदी की और उसके कब्जे से 20 पेटी देशी शराब बरामद की है। साथ ही पुलिस ने जीप सहित शराब व उसे ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि चिन्नौनी थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि आसलपुर पुलिया के पास एक व्यक्ति बुलरो गाडी में अवैध शराब रखे हुए है। जो शराब को विक्रय हेतु कही पर ले जा रहा है। मुखबिर की सूचना की तस्दीक करते हुए उनि पवन सिंह भदौरिया इंचार्ज थाना प्रभारी चिन्नौनी द्वारा मय हमराह फोर्स के मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंचकर चैक किया गया तो आरोपी पुलिस को देखकर बुलेरो वाहन से भागने का प्रयास करने जिसे हमराह फ़ोर्स की मदद से घेरकर पकड़ा गया एवं वाहन की तलाशी ली गई। तो बुलेरो गाड़ी में 20 पेटी देशी शराब (कुल 180 बल्क लीटर) रखी हुई मिली।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”