मुरैना में बदमाशों के हौसले बुलंद, बंदूक की नोक पर सराफा व्यापारी से छह लाख की लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

morena news

Morena News : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रहे है जहाँ अज्ञात बदमाशों ने बंदूक की नोक पर ज्वेलर्स की दुकान पर 6 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकानदार ने तुरंत ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहाँ बिहारी जी मंदिर के पास अतुल ज्वेलर्स की दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने कट्टे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जब दुकानदार ग्राहकों को सामान दिखा रहा था तभी अचानक दो से तीन लोग मुँह को कवर करके हाथ में हथियार लेकर दुकान में घुस आए। एक कट्टा दिखाते हुए दूसरा बदमाश सामान को बैग में रख रहा था यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तुरंत ही मौके से लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”