एक्शन में नगर निगम कमिश्नर, 6 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त, दो निलंबित

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। यूनियन ऑफ़ म्युनिसिपल कार्पोरेशन  ग्वालियर के बैनर तले ग्वालियर नगर निगम (municipal corporation gwalior) के सफाई कर्मचारियों और आउट सोर्स (Out source) कर्मचारियों द्वारा की जा रही हड़ताल और आमरण अनशन पर अब नगर निगम का एक्शन शुरू हो गया है।  नए प्रभारी आयुक्त आशीष तिवारी की सख्ती का असर ये हुआ है कि आज मंगलवार को ही नगर निगम के दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया और छह आउट सोर्स कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी गईं।

ये भी पढ़ें – सफाईकर्मियों का आमरण अनशन जारी, एक्शन में नगर निगम के नए आयुक्त, सख्ती के निर्देश

छह सूत्रीय मांगों को लेकर नगर निगम में कार्यरत स्थाई और आउट सोर्स सफाई कर्मचारी अन्य कर्मचारियों के साथ पिछले कुछ दिनों से हड़ताल पर हैं। निगम प्रशासन को चेतावनी देने के बाद ये लोग 14 अगस्त से आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। सफाईकर्मियों की हड़ताल के कारण शहर की सफाई व्यवस्था चरमरा गई है।  जगह जगह खरे के ढेर लगे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....