Neemuch News : किसान ने अपने ही खेत में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Two employees engaged in assembly duty died

Neemuch News : नीमच जिले के जावद तहसील के ग्राम मोड़ी में मोड़ी में एक किसान ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किसान का शव आज उसी के खेत में लगे पेड़ पर लटका हुआ मिला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि किसान अपने घर से खेत के लिए निकला था। खेत पहुंचा और वहां एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक गया। जानकारी अनुसार मोड़ी निवासी 45 वर्षीय राधेश्याम पिता भागीरथ भील रविवार सुबह घर से खेत के लिए निकला। अज्ञात कारणों के चलते खेत पर पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। बता दें कि मृतक राधेश्याम ग्राम पंचायत मोड़ी व प्राथमिक स्कूल के पास रहता था।

पुलिस ने शुरू की जाँच

सूचना के बाद सरवानिया महाराज पुलिस मौके पर पहुंची। और मौके का मुआयना कर साथ ही पंचनामा बनाकर शव को फंदे से उतारा। फिर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां शव परीक्षण के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच प्रारंभ की है।
नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News