Neemuch News : फर्जी नंबर प्लेट के जरिए डोडाचूरा की तस्करी, सिटी पुलिस ने पीछा किया तो तस्कर कार छोड कर भागे, 54 किलो डोडाचूरा बरामद

आरटीओ विभाग से पुलिस जानकारी निकाल रही है कि असल नंबर गाडी के क्या है। पुलिस कार में बैठे तस्करों की खोजबीन में जुटी हुई है।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Neemuch News : मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश के बाद मध्य प्रदेश में मादक पदार्थों पर कड़े एक्शन जारी हैं, मप्र पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, इसी क्रम में नीमच पुलिस ने एक कार से 54 किलो डोडा चूरा बरामद किया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि एक कार से डोडा चूरा की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने मालखेडा फंटे पर पुलिस ने नाकेबंदी की थी। तभी मालखेडा की तरफ से एक सेन्ट्रो कार लाईट गोल्डन रंग की जिस पर एम.पी. 44/एस.एफ. 1714 की नंबर प्लेट लगी थी, आती हुई दिखी तो पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने कार की स्पीड बढा दी। तस्कर मालखेडा जावी रोड की तरफ भगे, इस बीच पुलिस ने फिल्मी स्टाईल से पीछा किया।

ग्राम ढोलपुरा बालाजी मंदिर आम रोड पर कार को छोडकर तस्कर भाग निकले। कार की तलाशी लेने पर तीन काले रंग के प्लास्टिक के कटटे मिले, जिसमें करीब 54 किलो डोडाचूरा पाया गया। कार में एक तरफ आर.जे. 22/एस.एफ. 1214 तथा दुसरी तरफ आर.जे. 19/एस.एफ. 1412 नंबर लिखे है। फर्जी नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया गया। आरटीओ विभाग से पुलिस जानकारी निकाल रही है कि असल नंबर गाडी के क्या है। पुलिस कार में बैठे तस्करों की खोजबीन में जुटी हुई है।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News