पुलिस ने दो अंतरराज्यीय चोरों को किया गिरफ्तार, 5 तोला सोना और 5 किलो चांदी के जेवर किए बरामद

Amit Sengar
Published on -

नीमच, कमलेश सारडा। नीमच पुलिस (Neemuch Police) ने दो अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से छह लाख रुपये मूल्य के 5 तोला सोना और 5 किलो चांदी के जेवर भी बरामद किए हैं। गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ अपहरण और हत्या का आरोपी, 9 साल बाद पकड़ा था, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

एसपी सूरज कुमार वर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए खुलासा किया कि 9 नवंबर 2021 को जीरन थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसमें नीम चौक, जीरन निवासी शिकायतकर्ता श्रोनिक पोरवाल ने बताया कि अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की है। आधी रात को उनकी आभूषण की दुकान और बहुमूल्य सोने और चांदी के आभूषणों के साथ रास्ता बनाया। इसी तरह 16 जुलाई को अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिसमें पलसोडा निवासी शिकायतकर्ता ओम प्रकाश गुप्ता ने कहा कि कुछ अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर कीमती सामान लेकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू की।

यह भी पढ़े…Sehore news : रिश्वत लेते पटवारी का वीडियो हुआ वायरल, शिकायत मिलने पर SDM ने किया निलंबित

पुलिस ने एसएचओ राजेंद्र सिंह सिसोदिया के नेतृत्व में आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया। साथ ही पुलिस ने जांच के बाद अंतरराज्यीय बझरा और बंजारा गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान राजस्थान के प्रतापगढ़ निवासी भंवर लाल बंजारा (40) और नीमच निवासी मुकेश बंजारा (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और पूछताछ की, इस दौरान उन्होंने अपनी पहचान उजागर की और जीरन और बांसवाड़ा में विभिन्न अपराध करना स्वीकार किया। पुलिस ने उनके पास से 5 किलो चांदी और 5 तोला सोना भी बरामद किया है। पुलिस को गिरोह के 9 अन्य सदस्यों के शामिल होने का संदेह है और उन्हें पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News