पत्नी के आपत्तिजनक फोटो, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था रियल स्टेट कारोबारी, मामला दर्ज

Cyber Fraud, indore crime news

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  इंदौर के एक रियल स्टेट कारोबारी पर उसकी पत्नी ने ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं।  पत्नी का कहना है कि आरोपी ने पहले पत्नी बनाकर सबके सामने रखा लेकिन पहली पत्नी का राज खुलने के बाद उसने पत्नी मानने से इंकार कर दिया। कुटुंब न्यायालय ने भरण पोषण का आदेश दिया तो नशीला पदार्थ पिलाकर बनाये गए  मेरे आपतत्ति जनक फोटो वीडियो दिखा कर केस वापस लेने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता के मुताबिक उसकी दोस्ती रियल स्टेट कारोबारी भारत धाकड़ से फेसबुक पर हुई थी, दोस्ती प्यार में  बदल गई।  उसने बताया कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, भरोसा कर मैंने उसके साथ शादी कर ली उसने मुझे  पत्नी के रूप में एक फॉर्म हॉउस पर रखा। कुछ समय बाद पता चला कि भारत धाकड़ की पहली पत्नी ज़िंदा है।  जब विरोध किया तो उसने पीड़िता को अपनाने से इंकार कर दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....