सिंधिया ने देखा नया स्टेडियम, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए जनवरी 2023 तक हो जायेगा तैयार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। चार दिवसीय दौरे पर गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शंकरपुर में बन रहे क्रिकेट स्टेडियम (Shankarpur Cricket Stadium) का निरीक्षण किया। सिंधिया ने क्रिकेट स्टेडियम (Gwalior New Cricket Stadium) के निर्माण से जुड़े ऑफिशियल से बात करने के बाद कहा कि विश्वस्तरीय सुविधाओं से सुसज्जित होकर ग्वालियर में निर्माणाधीन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम 2022 के अंत तक तैयार हो जायेगा और जनवरी 2023 में ग्वालियर (Gwalior News) के इस नए मैदान में अंतरराष्ट्रीय मैच हो सकेंगे।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि ग्वालियर का नया स्टेडियम विश्व स्तर का और आधुनिक व बेहतरीन सुविधाओं से युक्त स्टेडियम होगा। स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप टर्फ विकेट बनाई गई है। जिस पर मध्यप्रदेश के इंदौर व ग्वालियर के पुराने स्टेडियम की प्रकृति के अनुरूप हाई स्कोरिंग और तेज आउट फील्ड वाले मैच साकार होंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....