MP के इस Waterfall में नहाने वालों की खैर नहीं, दर्ज हो सकता है मुकदमा, पढ़ें पूरी खबर

Amargarh Waterfall Accident : मप्र के सीहोर जिले के बुधनी के जंगल में बहने वाले अमरगढ़ वॉटरफॉल में नहाते समय रविवार को बहे युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चला है, प्रशासन की टीमें, SDRF की टीमें लगातार युवक की तलाश कर रही हैं, उधर बार बार हो रहे हादसों को देखते हुए जिला प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए वन, पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर निर्णय लिया है कि ऐसे सभी वॉटरफॉल जहां पूर्व में हादसे हो चुके हैं, उन जगहों पर तार फेसिंग कर वहां जाना प्रतिबंधित किया जाएगा। वहीं प्रशासन की रोक के बावजूद अगर कोई व्यक्ति ऐसी जगह पाया जाता है तो उसके विरुद्ध अपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

रविवार को दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक झरने के तेज बहाव में बहा  

दरअसल, बुधनी के शाहगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरगढ़ जलप्रपात में रविवार को नर्मदापुरम का रहने वाला 29 साल का शिवकांत यादव डूब गया था। वो अपने दोस्तों के साथ रविवार की सुबह अमरगढ़ वॉटरफॉल पर पिकनिक मनाने गया था, जहां वह झरने के तेज बहाव में नहाते समय उसकी चपेट में आ गया और गहरे पानी में चला गया। जब वह नहीं मिला तो दोस्तों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद शाहगंज पुलिस, वन अमले के साथ ही नर्मदापुरम से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....