Shivpuri news: सांसद के पी यादव ने वैक्सीनेशन महा अभियान में जनता से की टीका लगवाने की अपील

बीजेपी सांसद डॉ. के पी यादव ने जनता से वैक्सीनेशन महा अभियान में वैक्सीन लगवाने की अपील की।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में एकबार फिर वैक्सीनेशन का महा-अभियान (Vaccination Maha Abhiyan) चलाया जा रहा है। प्रदेश सरकार द्वारा 25-26 अगस्त को वैक्सीनेशन महा अभियान का आगाज़ हो चुका है। इस अभियान में सरकार दो दिनों तक कम से कम 20 लाख लोगों को वैक्सीन लगाएगी। जिसने वैक्सीन नहीं लगवाई है वह महा-अभियान के तहत आसानी से वैक्सीनेशन करा सकता है। सरकार हर स्तर पर वैक्सीन सेंटर बनाकर सभी को टीके लगाएगी।

ये भी देखें- जयवर्धन के आरोप पर सिलावट का पलटवार, BJP में व्यक्ति नहीं संगठन महत्वपूर्ण

25 व 26 अगस्त को आयोजित होने वाले वैक्सीनेशन महा अभियान में क्षेत्रीय सांसद व भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. के पी यादव ने सभी से वैक्सीनेशन कराने की अपील की है। सांसद के पी यादव ने कहा कि हमारे देश के महान वैज्ञानिकों द्वारा कोरोना की वैक्सीन तैयार की गई है, जो पूर्णता है सुरक्षित है। मैंने स्वयं वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हैं। आप सभी से भी मेरा निवेदन है कि अपनी बारी आने पर वैक्सीनेशन अवश्य कराएं।

ये भी देखें- रोहन बनकर इरफान ने हिंदू महिला से रचाई शादी, धर्म परिवर्तन को लेकर महिला की पीट-पीटकर तोड़ डाली रीढ़ की हड्डी

इस अभियान के तहत  25 अगस्त को पहला और दूसरा डोज दोनों लगेंगे एवं 26 अगस्त को दूसरा डोज लगेगा। मेरा निवेदन है जिन लोगों ने अभी तक एक भी डोज नहीं लगवाया है वह 25 तारीख को अपना प्रथम डोज लगवाएं एवं जिन का प्रथम डोज लग चुका है वह 25 और 26 अगस्त को अपना दूसरा डोज लगवाएं। सांसद ने अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाह में ना आएं। अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र जाकर अपना वैक्सीनेशन अवश्य कराएं। वैक्सीनेशन ही कोरोना से लड़ने का एक कारगर हथियार है। हम इसे स्वयं भी लगवाऐं तथा दूसरों को भी प्रेरित करें।