बारिश ने खोली घटिया सड़क निर्माण की पोल, हाइवे धसका सड़क पर खड़े ट्रक गिरे

शिवपुरी, मोनू प्रधान। ग्वालियर चम्बल संभाग में भारी बारिश और बाढ़ ने जो अपना रौद्र रूप दिखाया है उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। अधिकांश लोग ऐसे हैं जिन्होंने अपने जीवन में ये नजारा पहली बार देखा है , लेकिन इसी बारिश और बाढ़ ने उन लोगों के चेहरे भी उजागर कर दिए हैं जो भ्रष्टाचार की जड़ों में ही पनपते हैं। बारिश और बाढ़ ने घटिया निर्माण की पोल खोलकर ये साबित कर दिया है।

भारी बारिश और बाढ़ से ग्वालियर चम्बल संभाग के शिवपुरी, दतिया और श्योपुर में बहुत नुकसान हुआ है, अभी भी लोग फंसे हुए हैं जिन्हने निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है , आज गुरुवार को सुबह से फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया  और शिवपुरी के कोलारस तहसील के गोरा-टीला के फंसे लगभग 25 मजदूरों को एयललिफ्ट कर सुरक्षित स्थानों पर पहुँचाया गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....