बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, जयमाला से पहले ही गायब हुई दुल्हन, तलाश रही पुलिस

Sidhi-Amalai Bride Missing : दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पहुंचा, खुशी खुशी सारी रस्में की गई और जब जयमाला का वक़्त आया तो दुल्हन अचानक गायब हो गई, मामला सीधी जिले के अमलाई थाना क्षेत्र का है।  एक शादी समारोह में जयमाला के समय दुल्हन भाग गई। दूल्हा इंतजार करता रह गया। काफी देर बाद पता लगा कि दुल्हन घर से फरार हो गई है। मामले की शिकायत अमलाई पुलिस से की गई है।

युवक-युवती की रजामंदी से हुआ रिश्ता- फिर भी जयमाला के वक़्त दुल्हन हुई गायब 

बताया जा रहा है कि सीधी जिले से एक युवक की बारात अमलाई क्षेत्र पहुंची। शादी से पहले युवक युवती की रजामंदी से परिवार ने यह रिश्ता तय किया, शादी की डेट फिक्स हुई, युवक युवती ने साथ शॉपिंग भी की लेकिन अचानक शादी के दिन दुल्हन के इस रवैये ने सबको चौंका दिया। तय दिन नाचते-गाते बराती दुल्हन के दर पर पहुंचे। दूल्हे को स्वागत-सत्कार के बाद स्टेज पर बैठा दिया गया। स्टेज पर ही जयमाला (वरमाला) होना थी। दुल्हन को स्टेज पर लाने का इंतजार किया जाने लगा, वक़्त बीतता जा रहा था , पहले लगा कि शायद दुल्हन को तैयार होने में वक़्त लग गया लेकिन कुछ देर बाद ही इंतजार के बाद भी जब स्टेज पर दूल्हा  नहीं पहुंची तो वर पक्ष को कुछ गड़बड़ महसूस हुई, दूल्हे के साथ पहुंचे लोग चिंतित होने लगे। लड़की वालों से बार-बार कहा गया। जब इंतजार हद से ज्यादा हो गया तो दुल्हन को लेने परिजन उसके कमरे तक पहुंचे तो पता चला कि दुल्हन तो वहां थी ही नहीं। दुल्हन के ड्रेस में ही युवती भाग गई थी।

पुलिस ने मामला किया दर्ज 

जैसे ही दुल्हन के गायब होने की खब फैली सब हैरान रह गए, किसी को कुछ समझ में नहीं आया कि वह क्या करें। अब तक जहां नाच गाना हो रहा था वहाँ एकदम से शांति छा गई। दुल्हन के लापता होने की शिकायत वर-वधू पक्ष के लोगों ने अमलाई थाने में की है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बारात खाली हाथ सीधी लौट गई। पुलिस ने मामले की शिकायत पर लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News